आप की स्वतंत्रता की रक्षा के संस्थापक

>> Wednesday, July 28, 2010

विनोद कुमार
प्रिय दोस्तों ,


मेरा नाम विनोद कुमार है | मैं

 इस ब्लोग या वेबसाइट का

बनाने वाला और लेखक हूँ पेशे

से मैं एक अद्यापक हूँ तथा

दिल से सचा भारतीय बननें की कोशिश कर रहा हूँ |

बचपन से ही देश भगतो की जीवनियों का अध्यन का शोक रहा है

तथा एनी देश भगतों की जीवनियो ने ही मेरे जीवन में उतशाह दिया है |

वैसे मैंने व्यापार विशे पर पोस्ट ग्राजुएशन ( एम् . कोम . ) की है |

इस लिए सोचा के व्यापार ही करना है तो देश भगतो की जीवनियो

की किताबों व् सीडियों को ही न सिर्फ भारतीयों को बल्कि पुरे विश्व

के लोगो को बेचा जाये | इस समय इंटरनेट पर वियापर 1.3 trillion

तक पहुच गया है पर मुझे खेद के साथ कहना है के भारत के लोग

10,000 -10,000 रुपयों की गन्दी फिल्मो की सीडी ऑन लाइन पर

खरीद रहे है पर राजीव दीक्षित जेसे महान क्रन्तिकर्यो के सीडी पर

1000 रूपये खर्च करने से घबरा रहे है | हर सचे भारतीयों की जंग

हर उस दुष्ट के खिलाप है जो हमारी संस्कृति को बिगारना चाहता है

मेरा वियापर चले ना चले मुझे इस की फिकर नहीं पर मेरी येह

वेबसाएट ही मेरी कर्म भूमि है जहा से मैं देश्भाग्तो की तरह भारत

की आजादी को खतम करने वोलो की खबर हर सचे भारतीयों को

देनी है कि देश्मन आ रहा है हथियार उठा लो तथा भारत पर

हमला करने से पहले ही उस को खतम कर दो |

न सिर्फ भारत की आजादी की रक्षा करना चाहता हू बलके हर जिव

जो भारत में रहता है उस की भी रक्षा करना चाहता हूँ हर वो

भारतीय जो मुझे सहयोग देना चाहता है या राजीव दीक्षित जेसे

देश भगत देश की रक्षा के लिए जंग कर रहे हैं ही मेरे सचे दोस्त

है |


जय हिंद


विनोद कुमार


| More

0 comments:

Post a Comment